रायपुर

Raipur Accident News:बीमार पिता के लिए दवा लेने के लिए स्कूटर से निकली लड़की को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, हादसे में उसकी मौत हो गई।

Raipur Accident News: रायपुर पुलिस के मुताबिक, वीआईपी रोड स्थित अमलतास सोसायटी निवासी श्रेष्ठ सत्पथी की तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से.....

रायपुर,Raipur Accident News: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में होटल एरेना के सामने तेज रफ्तार कार ने स्कूटी चालक युवती को टक्कर मार दी। हादसे में श्रेष्ठ सत्पथी (21) की मौत हो गई। पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग गया। उनकी कार दूसरे पुलिस स्टेशन के सामने खड़ी मिली. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Raipur Accident News: लड़की NEET परीक्षा पास करने के बाद डॉक्टर की पढ़ाई करने की तैयारी कर रही थी

हादसे के बाद माता-पिताके अपनी बेटी को डॉक्टर बनाने का सपना अधूरा रह गया। कुछ दिन बाद श्रेष्ठा को एमबीबीएस काउंसिलिंग में शामिल होने वाली थी।पुलिस के मुताबिक वीआईपी रोड स्थित सृष्टि गार्डन निवासी श्रेष्ठा सतपथी की तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मौत हुई है। गुरुवार दोपहर लगभग चार बजे वह स्कूटी से अपने पिता के लिए दवाई लेने के लिए रिंग रोड से सटे सर्विस मार्ग से तेलीबंधा की तरफ आ रही थी।इसी दौरान वीआईपी रोड होते हुए तेज रफ्तार कार सीजी 14 एमपी 0686 के चालक ने लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार कार चलाते हुए युवती की स्कूटी को सामने से टक्‍कर मार दी। कार की टक्कर से युवती स्कूटी से मुंह के बल गिरकर बेहोश हो गई। नाक और मुंह से खून निकलने लगा। घटना के बाद आस-पास उपस्थित लोगों ने युवती को उपचार अस्पताल भेजा। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पिता एसबीआई में एजीएम

मृतका दो भाई बहन है, श्रेष्ठा सबसे बड़ी थी। श्रेष्ठा के पिता आभाष सतपथी स्टेट बैंक आफ इंडिया में एजीएम के पद पर पदस्थ हैं। बेटी की मौत की खबर के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button